Ankit Gupta casting couch: अंकित गुप्ता ने बयां किया कास्टिंग काउच का दर्द, इस शख्स ने की बदतमीजी

Ankit Gupta

Ankit Gupta casting couch: अभिनेता अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उडारियां, बिग बॉस 16, साड्डा हक और बेगुसराय जैसे सीरियल में काम कर अंकित गुप्ता ने दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकित गुप्ता ने बॉलीवुड के ‘काले सच’ के बारे में खुलकर बात की।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने कास्टिंग काउच का अनुभव साझा किया है। अंकित गुप्ता ने कहा, “मैं ऐसे लोगों से मिला हूं जिनके बारे में मैं आपको बता भी नहीं सकता। ऐसे लोग हैं, वे आपको ऑफर के साथ बुलाते हैं, और वे आपको बहुत सारी कहानियां सुनाते हैं और वे बहुत सारे नाम गुनाते हैं…उसको मैंने बनाया, इसको मैंने लॉन्च किया। आपको समझाने के लिए वे कुछ भी कहेंगे।”

अंकित (Ankit Gupta) ने आगे बताया, “लोग मुझे कहते थे, हर कोई ऐसा करता है अंकित। आप इस इंडस्ट्री में काम करना चाहते हो? यहां ऐसे ही किया जाता है। तू अभी नहीं करेगा तो 2-3 साल बाद आएगा, फिर कहेगा अब कर लो।”

Must Read: महंगी साड़ी में Ananya Panday ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने

अंकित (Ankit Gupta) ने यह भी कहा कि “मैं ऐसे लोगों से मिला हूं, मुझे नहीं पता कि मुझे कैमरे पर यह कहना चाहिए या नहीं, वे घुटनों के बल बैठ जाते थे और कहते थे, कम से कम मुझे तुम्हें छूने दो।” मैंने उनको जवाब देते हुए कहा कि मैं यह नहीं कर पाऊंगा, मैं उन लड़कों में से नहीं हूं और अगर हूं भी तो भी नहीं कर पाऊंगा।

इंटरव्यू में अंकित (Ankit Gupta) ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा कि शुरुआत में मुझे सिर्फ चार हजार रुपए मिलते थे। घर का किराया सुनकर मैं हैरान रह गया था। अंकित ने कहा कि मैं जब शूटिंग के लिए बस से जाता था तो लो मुझे पहचान लेते थे। ऐसे में मुझे बड़ी शर्मिंदगी होती थी। अंकित ने बताया कि उन्होंने कॉल सेंटर में भी काम किया है। पहली सैलरी के रूप में उन्हें 10,000 रुपये मिले थे।