FIR against Badshah: विवादों से नाता रखने वाले रैपर बादशाह के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Badshah

FIR against Badshah: महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में अब तक कई सितारे ईडी के निशाने पर आ चुके हैं। सट्टेबाजी के मामले में अभिनेता रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत कई लोगों को ईडी नोटिस भेज चुकी है। अब इससे जुड़ी एक अन्य सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का प्रचार करने के कारण रैपर बादशाह (Badshah) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

स्विच ऑफ आ रहा फोन

जानकारी के मुताबिक, इन दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। 30 अक्टूबर को बादशाह (Badshah) को महाराष्ट्र के साइबर ऑफिस में देखा गया। जब पंजाब केसरी ने बादशाह से बात करने के लिए फोन लगाया तो उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा था।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला फेयरप्ले नामक ऐप से जुड़ा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, बादशाह (Badshah) ने इस ऐप का प्रचार किया था। आरोप ये हैं कि फेयरप्ले IPL दिखा रहा था, जबकि उसके पास किसी भी तरह की स्ट्रीमिंग की इजाजत नहीं थी। इसके बाद वायकॉम 18 नेटवर्क ने सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले पर IPL मैच देखने का बढ़ावा देने के लिए रैपर बादशाह समेत 40 अन्य कलाकारों के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

Must Read: जानिए कैसी जीवनसाथी चाहते है Kartik Aaryan, क्या आप में है ये खासियतें

रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल पायरेसी का मामला दर्ज किया गया है और मामले में और अभिनेताओं को तलब किए जाने की संभावना है। फेयरप्ले ऐप, महादेव ऐप से जुड़ी है, जिसके मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल हैं। ED वर्तमान में महादेव ऐप पर मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा है और इस सिलसिले में अब तक रणबीर कपूर, हुमा कुरेशी, कपिल और श्रद्धा कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों को तलब किया जा चुका है।