Sanjay Dutt Drug Addiction: हेरोईन सूंघकर दो दिनों तक सोए रह गए थे संजय दत्त, घर वालों ने समझ लिया था मृत

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt Drug Addiction: संजय दत्त (Sanjay Dutt) नशे की लत का शिकार रहे हैं और इस लत ने उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर किस हद तक असर डाला है ये जग जाहिर है. दुनिया उनकी पर्सनल लाइफ में आने वाली परेशानियों के बारे में जानती हैं. उन्होंने अपनी मां नरगिस को खो दिया, पहली पत्नी की डेथ और दूसरी पत्नी से तलाक ने उन्हें तोड़कर रख दिया था. वहीं एक्टर ने अपनी जिंदगी के कुछ साल जेल में भी गुजारे.

संजय (Sanjay Dutt) नशीली दवाओं की लत से अपनी लड़ाई के बारे में हमेशा से काफी मुखर रहे हैं. वे अक्सर इस पर खुलकर बात करते हैं. अब उनकी बेटी त्रिशला दत्त ने अपने पिता की एक पुरानी वीडियो शेयर की है जिसमें संजय दत्त अपने साथ हुए एक पुराने किस्से को शेयर करते हैं. वे बताते हैं कि एक बार उन्होंने हेरोइन सूंघ ली थी और सीधे दो दिनों के लिए सो गए थे.

Must Read: Urfi Javed New Look: विदेशी लड़की बन ब्लाउज-स्कर्ट पहने सड़कों पर निकलीं उर्फी जावेद

दो दिन बाद नींद से जागे एक्टर
ये वीडियो 2006 का है जब संजय दत्त एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के शो रेंडेज़वस विद सिमी गरेवाल में पहुंचे थे.इस दौरान संजय (Sanjay Dutt) ने अपने ड्रग्स की लत और फैमिली इश्यू पर खुलकर बात की. वीडियो में संजय दत्त ने बताया कि जब वह एक दिन सुबह उठे तो उन्हें बहुत भूख लग रही थी. उन्होंने अपने नौकर से अपने लिए कुछ बनाने के लिए कहा. उस वक्त वो रोने लगा. जब संजय ने उनसे रोने की वजह पूछी तो नौकर ने उन्हें बताया कि संजय दो दिनों के बाद नींद से जागे हैं.

संजय को लगा वे मर जाएंगे
संजय (Sanjay Dutt) कहते हैं वे हेरोइन लेकर सो गए थे. जब वे उठे तो उन्होंने शीशे में अपना चेहरा देखा जो भीगा हुआ था. उन्होंने कहा, ‘मुझे पता था कि अगर मैंने खुद को न रोका तो मैं मर जाऊंगा. मैं पापा के पास गया और उनसे मुझे बचाने के लिए कहा. उन्होंने मुझे एक जाने-माने अस्पताल में भेजा और उसके तुरंत बाद मुझे अमेरिका के एक पुनर्वास केंद्र में भेज दिया गया.’