Bobby Deol Property: बॉबी देओल ने हड़पी थी ससुर की 300 करोड़ की प्रॉपर्टी, जानें पूरा मामला

Bobby Deol

Bobby Deol Property: बॉबी देओल (Bobby Deol) आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में दिखाई दिए थे. फिल्म के जरिए उन्होंने पर्दे पर दमदार वापसी की. बॉबी देओल की प्रोफेशनल लाइफ तो पब्लिक रहती है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को वे काफी पर्सनल रखते हैं. हालांकि इसके बावजूद एक वक्त ऐसा आया था जब एक्टर के पर्सनल लाइफ का एक बहुत बड़ा मामला सबके सामने आ गया था.

दरअसल बॉबी देओल (Bobby Deol) पर उनके ससुर की प्रॉपर्टी हड़पने का इल्जाम लगा था. उनकी पत्नी तान्या के भाई और उनके साले विक्रम आहूजा ने आरोप लगाया था कि बॉबी देओल ने उनके पिता देवेंद्र आहूजा की 300 करोड़ की प्रॉपर्टी पर कब्जा कर लिया है. बता दें कि बॉबी देओल पेशे से एक बिजनेसमैन और बैंकर थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

ये है पूरा मामला

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी देओल (Bobby Deol) के ससुर ने अपने से 20 साल छोटी उम्र की लड़की से दूसरी शादी की थी. ऐसे में बॉबी के साले विक्रम अपने पिता की दूसरी शादी से खफा हो गए थे और उन्होंने पिता से दूरी बना ली थी. जिसके बाद बॉबी देओल के ससुर ने अपने बेटे विक्रम को अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था.

15 सालों तक कोर्ट में चला मामला

इस मामले के बाद साल 2010 में बॉबी देओल (Bobby Deol) के साले ने उनपर और अपनी बहन तान्या पर गंभीर इल्जाम लगाए थे. उन्होंने कहा था कि बॉबी और तान्या ने मिलकर उन्हें उनके पिता से दूर किया और उनकी जायदाद हड़प ली. जिसके बाद 15 सालों तक ये मामला कोर्ट में चला था. हालांकि हफिंगम पोस्ट में बातचीत करते हुए बॉबी देओल ने साफ किया था कि उनपर गलत इल्जाम लगाए गए हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया था कि केस-मुकदमे में उनके काफी पैसे बर्बाद हो गए थे.

Must Read: Kriti Sanon का फिटनेस रूटीन